Type Here to Get Search Results !

Bollywood Unknown Facts: रिलीज के बाद अपनी फिल्में नहीं देखते ये स्टार्स,  वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Bollywood Unknown Facts: रिलीज के बाद अपनी फिल्में नहीं देखते ये स्टार्स,  वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Wed, 10 Aug 2022 01:51 AM IST
शाहरुख खान-करीना कपूर-बोमन ईरानी
1 of 5
किसी फिल्म को बनाने के लिए स्टार्स जीतोड़ मेहनत करते है। अपने किरदार में जान फूंकने के लिए कठिन से कठिन ट्रेनिंग से गुजरते हैं। जरुरत के मुताबिक फैशन और स्टाइल अपनाते हैं। कुल मिलाकर दिन-रात एक कर देते हैं। इतनी मेहनत से तैयार हुई फिल्मों से स्टार्स को बेशक काफी जुड़ाव महसूस होता है। मगर, इसके बाद भी कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं, जो अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं करते हैं। जी हां, यह बात हैरान कर सकती है, लेकिन कुछ स्टार्स फिल्म रिलीज होने के बाद अपनी फिल्मों में दिलचस्पी नहीं लेते। कौन हैं वो सितारे, आइए जानते हैं...
करीना कपूर
2 of 5
करीना कपूर खान
बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन करीना कपूर खान अपने फिल्मी किरदारों को बड़ी शिद्दत से अदा करती हैं। मगर, हैरानी की बात यह है कि फिल्म की रिलीज के बाद वह खुद अपनी फिल्मों को देखना पसंद नहीं करती हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के दौरान हुआ। करण जौहर ने करीना से पूछा कि क्या वह इस बार 'लाल सिंह चड्ढा' देखेंगी? इसके बाद करण ने आमिर से कहा, 'करीना अपनी फिल्में नहीं देखती हैं। उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता कि फिल्म चली या फिर नहीं चली या फिर हिट हुई या फ्लॉप। चली तो ठीक, नहीं चली तो ठीक।' करीना भी करण की इस बात से सहमत नजर आईं। हालांकि, करीना के बारे में यह सच जानकर आमिर खान ने बेहद हैरानी जताई और करीना से सवाल किया कि 'तुम अपना काम नहीं देखती और गर्व से बता भी रही हो।' इस पर करीना ने कहा, 'रिलीज के तुरंत बाद नहीं देखती। इससे एंजाइटी फील होती है। बाद में कभी देख लेती हूं।'
विज्ञापन
शाहरुख खान
3 of 5
शाहरुख खान
अभिनेता शाहरुख खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। मगर, खुद शाहरुख खान हैं कि अपनी फिल्में ही नहीं देखते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख मानते हैं, 'मेरे लिए मेरी फिल्म बच्चे जैसी है। अगर मैं सोचूंगा कि मेरी बेटी एक्स बनेगी और वह वाई के जैसी बनती है, तो भी वह मेरी बेटी ही रहेगी। मैं उससे उतना ही प्यार करूंगा। इसलिए मैं अपनी फिल्में नहीं देखता।' शाहरुख खान का यह भी कहना है कि 'मैंने अपनी फिल्म कभी पूरी एक साथ नहीं देखी। मैं उसे छोटे-छोटे हिस्सों में देखता हूं।'
बोमन ईरानी
4 of 5
बोमन ईरानी
अभिनेता बोमन ईरानी अपने किरादारों को बखूबी निभाना जानते हैं। भले ही वह सपोर्टिंग रोल्स में नजर आते हैं, लेकिन उनके किरदार काफी दमदार होते हैं। फैंस को उनकी फिल्में बेहद पसंद आती हैं। मगर, खुद बोमन अपनी फिल्में नहीं देखते हैं। एक बातचीत के दौरान बोमन ईरानी ने कहा था, 'मैं खुद को लेकर काफी क्रिटिकल हूं। मैं खुद को पर्दे पर नहीं देख सकता। मैं अगर ऐसा करता हूं तो खुद में ही कई सारी कमियां निकाल दूंगा।'
विज्ञापन
इमरान खान
5 of 5
इमरान खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे इमरान खान यूं तो लंबे वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। मगर, उनके बारे में भी दिलचस्प बात है कि वो अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी फिल्म 'जाने तू या जाने ना' रिलीज होने के एक साल बाद देखी थी। उनका कहना है, 'जब मैं अपनी फिल्में देखता हूं, तो सोचता हूं कि यह सीन और ज्यादा बेहतर हो सकता था, इसलिए अपनी फिल्में देखने से बचता हूं।'


from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.